BGMI 1.8 update release date and features revealed

BGMI 1.8 update release date and features revealed and more details.


BGMI 1.8 update release date and features revealed
BGMI 1.8 update release date and features 


 
BGMI भारत में Battel Royal Game के एक सबसे लोकप्रिय वेरिएंट हैं। यह क्योंकि वे हर दिन नई ऊंचाइयों तक पहुंचते हैं।

जैसा कि players BGMI 1.7 अपडेट का आनंद ले रहे हैं, player भी BGMI 1.8 Version से संबंधित सभी लीक और update की जांच करने के लिए उत्साहित हैं।

यह आर्टिकल BGMI 1.8 VERSION की रिलीज की तारीख को साझा करता है और new update में इसकी कुछ आगामी विशेषताओं को भी सूचीबद्ध करता है।


BGMI 1.8 version official release date



Current में, player BGMI के M5 Royal pass का आनंद ले रहे हैं और M5 के बाद, M6 Royal pass ही दिखाई देगा। M6 Royale Pass 20 जनवरी 2022 को समाप्त होगा, BGMI का official 1.8 version 21 जनवरी 2022 को released होगा।


Players उसी दिन से New Royal pass और अन्य वस्तुओं पर अपना buy कर सकेंगे। Royal pass premium किए गए version के साथ उपलब्ध होंगे। Players कुछ रोमांचक नई विशेषताओं को भी देख पाएंगे जिनकी चर्चा नीचे की गई है।

Features and leaks of BGMI 1.8 version


1. New Winter Mode Theme and Loby


popular data miners के अनुसार, एक बिल्कुल नया winter mode और winter lobhi होगा जहां खिलाड़ी wind castle पर खेल सकेंगे और बर्फ में भी surf कर सकेंगे। क्लासिक बैटल रॉयल map में एक विशेष विंटर थीम वाला इवेंट मोड हो सकता है।


2. UI changes

UI ऑप्टिमाइजेशन में भी कई बदलाव हो सकते हैं। Players next 1.8 अपडेट में विज़ुअलाइज़ेशन, एनिमेशन और आइकन डिज़ाइन में बदलाव देख सकते हैं।


3. Strict Anti-Cheat Update

अगले अपडेट में गेम में एक बेहतर और अधिक सुरक्षित एंटी-चीट अपडेट को ऑप्टिमाइज़ किया जाएगा। डेवलपर्स ने हैकर्स पर प्रतिबंध लगाने के लिए पिछले पैच पर पहले ही कड़ी मेहनत की है उम्मीद है वे Play की Security System को मजबूत करने के लिए और सुधार करेंगे।


4 vikendi 2.0

Vikendi 2.0 सबसे controversial विशेषताओं में से एक है जिसकी खिलाड़ी हर बार उम्मीद करते हैं, हालांकि, BGMI ने हमें अभी तक सुधार प्रदान नहीं किया है। विकेंडी 2.0 क्लासिक विकेंडी मानचित्र का रीमेक version होगा, जिसमें इसके design, बनावट और maps की संरचना में कई सुधार किए गए हैं।


Read Also...







Post a Comment

0 Comments